excel - How would I display selected row on a new work sheet? -


संभव डुप्लिकेट:

मैं बस थोड़ा सा स्टम्प्ड हूं

मेरे पास एक बड़ी एक्सेल टेबल है जिसमें कुछ कॉलम हैं I पहला कॉलम आइटम एक 'कंपनी का नाम' है और फिर अन्य कॉलम में 'वेबसाइट', 'संपर्क नाम', 'ईमेल पता', 'क्वेरी', 'टिप्पणियां' आदि जैसे विवरण शामिल हैं।

अंत में कॉलम में जानकारी देखने के लिए यह थोड़ा भ्रमित और मुश्किल स्क्रॉल करना है।

मैं सोच रहा था कि क्या किसी भी तरह से मैं एक पंक्ति से सारी जानकारी ले सकता हूं और इसे शीट दो पर प्रदर्शित कर सकता हूं? शायद इसे खड़ी दिखाना, ताकि मुझे सभी कंपनी के विवरण देखने के लिए दाईं तरफ स्क्रॉल न करना पड़े।

मुझे क्या चाहिए, मुख्य स्प्रेडशीट को देखने के लिए ' कंपनी का नाम 'और उसके बाद शायद अगर मैं उस कंपनी के नाम पर क्लिक करता हूं, तो उस पंक्ति से सभी जानकारी को शीट पर एक अच्छी मेज में दिखाया जाएगा।

ऐसा करने के कुछ तरीके हैं, देखते हैं कि उनमें से एक आपकी ज़रूरतों को फिट करता है:

  • फ़्रीज़ फलक : में क्लिक करें सेल बी 1 और उसके बाद 'दृश्य / फ्रीज फलक'।
  • स्प्लिट: यह आपकी स्प्रैडशीट (duh) को विभाजित करेगा।

    मेरा मानना ​​है कि एक इनमें से आपका अनुरोध फिट हो सकता है आशा है कि यह मदद करता है!

    Rgds

    संपादित करें: समान प्रश्न।

Comments