इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>
- 2 9 उत्तर
मैं एक मेरे हीरे गेम के लिए हीरे का सेट सब कुछ ठीक लग रहा है, लेकिन मैं बोल्ड (या 2 **) में डाल दिया है कि लाइनों के लिए एक 'NullReferenceException' त्रुटि मिलती है परियोजना को उतरते हीरे कहा जाता है और छवियां ग्राफिक्स फ़ोल्डर में हैं।
क्या कोई चीजों पर कुछ प्रकाश डाल सकता है।
// ग्राफिक्स पुस्तकालय आरंभ करें // हम किस ग्राफिक्स सेट का प्रयोग कर रहे हैं? If (GameForm.ClientRectangle.Height & lt; 480) {// स्क्रीन की ऊंचाई बड़े ग्राफ़िक्स सेट के लिए अपर्याप्त है, // तो छोटे ग्राफिक्स गेमग्राफिक्स लोड करें। क्लीयर (); ** गेमग्राफिक्स.एड ("डायमंड्स", नया बिटमैप (asm.GetManifestResourceStream ("DecendingDiamonds.Graphics.SmallDiamonds.png"))); ** _डीआंडंडविड्थ = 21; _ डीएंडंडहाइट = 16; } Else {// हमारे पास बड़े ग्राफ़िक्स सेट गेमग्राफिक्स का उपयोग करने के लिए पर्याप्त स्थान है। क्लीयर (); ** गेमग्राफिक्स.एड ("डायमंड्स", नया बिटमैप (asm.GetManifestResourceStream ("DecendingDiamonds.Graphics.BigDiamonds.png"))); ** _डीआंडंडविड्थ = 42; _डिजाइनहाइट = 32; }
चूंकि GameGraphics.Clear () बम नहीं करता, केवल एक चीज जो मैं सोच सकता हूँ का है,
asm शून्य है
asm के लिए एक निरर्थक जांच जोड़ें और / या इसे ठीक से प्रारंभ करें।
विधानसभा asm = Assembly.LoadFrom (@ "myDll.dll"); अगर (asm! = Null) {// ग्राफिक्स पुस्तकालय आरंभ करें // हम किस ग्राफिक्स सेट का प्रयोग कर रहे हैं? If (GameForm.ClientRectangle.Height & lt; 480) {// स्क्रीन की ऊंचाई बड़े ग्राफ़िक्स सेट के लिए अपर्याप्त है, // तो छोटे ग्राफिक्स गेमग्राफिक्स लोड करें। क्लीयर (); Var संसाधनप्रोमएसएसएम = asm.GetManifestResourceStream ("DecendingDiamonds.Graphics.SmallDiamonds.png"); यदि (resourceFromAsm! = Null) {** गेमग्राफ़िक्स.ऐड ("डायमंड्स", नया बिटमैप (resourceFromAsm)); ** _diamondWidth = 21; _ डीएंडंडहाइट = 16; }} Else {// हमारे पास बड़े ग्राफ़िक्स सेट गेमग्राफिक्स का उपयोग करने के लिए पर्याप्त स्थान है। क्लीयर (); Var संसाधनप्रोमएसएसएम = asm.GetManifestResourceStream ("DecendingDiamonds.Graphics.SmallDiamonds.png"); यदि (resourceFromAsm! = Null) {** गेमग्राफ़िक्स.ऐड ("डायमंड्स", नया बिटमैप (resourceFromAsm)); ** _diamondWidth = 42; _डिजाइनहाइट = 32; }}} पर क्लिक करें
Comments
Post a Comment